Pic : everythingaboutnepal
Pic : everythingaboutnepal

Loading

नई दिल्ली : घर में जब कोई फंक्शन होता है तो लोग उसे नाच-गाकर धूमधाम से मानते है। वैसे तो सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो लोगों को खूब पसंद भी आता है। मगर आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो इन सब से बेहद अलग है। शायद किसी बुजुर्ग का ऐसा डांस (Old Man Dance Video) आपने पहले कभी भी नहीं देखा होगा। 

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने एक डांस का वीडियो शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं की कहीं पर एक शादी का प्रोग्राम चल रहा है। जहां पर लोग डांस फ्लोर पर नाच रहे हैं। इनमें कुछ औरतें भी डांस कर रही हैं। डांस के इस प्रोग्राम के बीच एक बुजुर्ग आया और वह भी सबके साथ मिलकर डांस करने लगा। 

आगे आप वीडियो में देख सकते हैं कि शुरू में तो बुजुर्ग आदमी काफी आराम से डांस करता हुआ दिखाई देता है मगर कुछ पल के बाद ही पूरा नजारा ही बदल गया। दरअसल, जैसे ही डीजे की म्यूजिक की धुन तेज हुई वैसे ही बुजुर्ग (Old Man) ने अचानक अपना पैर उठाया और अपने कंधे पर रख लिया। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Everything About Nepal (@everythingaboutnepal)

हैरानी की बात तो ये है कि बुजुर्ग ने अपना पैर कंधे पर रखकर डांस करना शुरू कर दिया। ऐसे में वहां मौजूद लोग यह नजारा देखकर हैरान हो गए। साथ ही ये सोचने लगे की कहीं बुजुर्ग गिर ना जाएं। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ। बल्कि बुजुर्ग एक पैर पर खड़ा रहा और अपने दोनों हाथ उठाकर डांस करता दिखाई दिया। फिलहाल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।