प्रतीकात्मक तस्वीर 
प्रतीकात्मक तस्वीर 

    Loading

    दुनिया भर में कई चौंका देने वाली घटनाएं घटती है। कभी-कभी ऐसे मामले भी सामने आते है। जिसे सुनकर लोग आश्रय चकित रह जाते है। एक ऐसा ही मामला ब्रिटेन (Britain) से सामने आया है। जहां एक ऐसी घटना हुई जिससे डॉक्टर्स (Doctors) भी हैरान रह गए। बता दें कि एक महिला के 2 महीने में एकदम स्वस्थ बच्चा पैदा हुआ। महिला को ना कोई प्रेगनेंसी (Pregnancy) का लक्षण था और ना ही बेबी बंप निकला हुआ था और उसे भी हैरानी की बात है महिला को पीरियड्स भी लगातार आ रहे है।

    उसके बाद भी महिला ने एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 20 वर्षीय महिला का नाम एरिन है। 10 अगस्त को एरिन को अचानक पेट में दर्द शुरू हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। तब डॉक्टर्स ने बताया कि वह  को पता चला कि वह  प्रेग्नेंट है। इस बात को सुनकर महिला हैरान हो गई। 

    अस्पताल में भर्ती होने के कुछ ही घंटों में महिला को जब घर लाया गया।  उसी दिन कुछ देर के बाद एरिन के पेट में अचानक लेबर पेन शुरू हो गया।  डॉक्टर्स को जब तक बुलाया गया तब तक महिला की डिलीवरी हो गई, महिला ने बच्ची को जन्म दिया। महिला ने 6 पाउंड से अधिक थी और एकदम स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया।

    इस बात से डॉक्टर भी हैरान है। डिलीवरी के समय महिला को काफी दर्द भी हुआ और वह बेहोश हो गई थी। महिला ने 15 हफ़्तों पहले उसी अस्पताल में एक बेटे को जन्म दिया था। महिला के  प्रेगनेंसी को लेकर   अब डॉक्टर्स इस बात की जांच कर रहे हैं।