Photo - Twitter/@ipskabra
Photo - Twitter/@ipskabra

    Loading

    नई दिल्ली : आज कल ज्यादातर लोगों को स्टंट (Stunts) करते हुए वीडियो (Video) बनाने का और लोगों के सामने दिखावा करने का बड़ा शौक होता है, लेकिन उनका यही शौक कभी-कभी उनके जान को जोखिम में डाल देता है। जिसका वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video) होता रहता हैं। ऐसा ही एक युवक द्वारा किये गए स्टंट का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। 

    दरअसल, @ipskabra ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। उनके मुताबिक यह वीडियो शामली, यूपी का बताया जा रहा है वीडियो में कई लोग इकट्ठा होकर खड़े है और एक लड़का बाइक से स्टंट करते हुए दिखाई पड़ रहा है। युवक पहले बाइक को जोर-जोर से राउंड में घूमता है और फिर स्टंट करते हुए सड़क की तरफ मुड़ता है, लेकिन उसका ये स्टंट उस पर भारी पड़ जाता है। युवक जैसे ही बाइक को सड़क की तरफ घूमाता है। सड़क पर आ रही एक टेम्पो बाइक में जोरदार टक्कर मारकर निकल जाती है। 

    युवक बाइक से सड़क पर गिर जाता है और युवक टेम्पो के पहिए के नीचे आ जाता है और टेम्पो उसे बहुत बुरी तरह से रौंद कर निकल जाती है। हालांकि, वीडियो में यह पता नहीं चल पाया की युवक की जान बचती है या नहीं, लेकिन उसके स्टंट की वजह से उसकी जिंदगी खतरे में पड़ गई और उसके साथ इतना दर्दनाक हादसा हुआ। यह वीडियो देखकर तो लोगों के होश उड़े गए।