फिर सामने आया मसीहा, सोनू सूद ने रोड एक्सीडेंट में घायल शख्स को ‘यूं’ बचाया- वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दौरान लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने सबके दिलों पर अपने दरियादिली से अपनी छाप छोड़ दी है। जी हां और उनका ये नेक काम वैसे ही निरंतर चल रहा है। आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद फिर एक बार मसीहा बन गए। दरअसल हाल ही में हुए रोड एक्सीडेंट में बहुत बुरी तरह घायल हुए एक युवक को सोनू सूद ने बचाया है। दरअसल सोनू सूद उस दौरान कही जा रहे थे, जैसे ही सड़क पर हुए इस हादसे को उन्होंने देखा तो गाडी से निचे उतरकर घायल शख्स की जान बचाने के लिए तुरंत आगे आये। 

    सोनू सूद ने घायल को गोद में उठाया 

    आपको बता दें कि अब इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस दिल दहला देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कार के अंदर फंसा हुआ था। इतना ही नहीं बल्कि वह बुरी तरीके से जख्मी है। इस दौरान वहां से गुजर रहे सोनू सूद तुरंत ही गाड़ी रोककर युवक की मदद करने पहुंच गए। उन्होंने खुद किसी तरह कार को खोलकर युवक को बाहर निकाला। इसके बाद उसे उठाकर अपनी गोद में लेकर दौड़ पड़े। 

    ऐसे हुआ हादसा 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोने सूद उस युवक को अपनी कार में लेकर हॉस्पिटल गए। गनीमत ये रही कि समय रहते अस्पताल पहुंचने से युवक की जिंदगी बच गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी युवक की हालत खतरे से बाहर है। बताया जाता है कि मोगा-बठिंडा रोड पर दो कारों के बीच भयंकर टक्कर हुई थी।  

     

    सोनू सूद ने बचाई जान 

    इसके बाद दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। जिस गाड़ी में युवक फंसा हुआ था, उसका टक्कर लगते ही सेंट्रल लॉक लग गया था। जिस कारण वह गाड़ी के अंदर ही फंस गया था। इसके बाद सोनू सूद ने अपने सूझबूझ के साथ उस शख्स को गाडी से बाहर निकाला और उसे फौरन अस्पताल ले गए जिससे उसकी जान बच गई।