Pic : @123_nandini
Pic : @123_nandini

Loading

नई दिल्ली: आज के महंगाई के समय में जहां लोगों का अपना गुजारा कर पाना मुश्किल है। तो वहीं इस समय एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर (Auto ricksha Driver)  की कहानी सुर्खियों में बनी हुई है। जिसे जानकर हर कोई हैरान है। शख्स की दयालुता ने लोगों का ध्यान खींचा है जो लोगों की बिना किसी वजह के मदद (Help) कर रहा है। 

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को ट्वीटर पर नंदिनी अय्यर ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से शेयर किया है। पोस्ट में आप देख सकते हैं कि एक ऑटो रिक्शा पैसेंजर सीट (Passenger Seat) के पास कुछ पानी की बोतल रखा हुआ है और इसके साथ ही बिस्किट के कई पैकेट रखे हुए हैं। 

हैरानी की बात तो ये है कि इन पानी की बोतलों के पास एक स्टिकर लगा हुआ है जिस पर लिखा है, “मुफ्त में पीने का पानी” यानी पैसेंजर्स के लिए पानी और बिस्किट का पैकेट बिल्कुल मुफ्त में है। अगर पैसेंजर को भूख या प्यास लगी है तो वो इसे खा-पीकर अपनी भूख और प्यास मिटा सकते हैं। 

गौरतलब है कि वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि इशारा मायने रखता है। मुंबई (Mumbai) का ऑटोवाला फ्री पानी दे रहा है। यह देखना बेहद संतोषजनक है। फिलहाल, यह पोस्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। बता दें कि यह पोस्ट देख यूजर भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो ऑटो ड्राइवर की जमकर तारीफ़ की है।