Photo Credit- thelalitbangalore
Photo Credit- thelalitbangalore

    Loading

    मुंबई : काम करके पैसे (Money) कमाना किसी की मज़बूरी होती है, तो कोई अपने सपने को पूरा करने के लिए करता है। आपने अब तक सिर्फ इंसानो (Humans) को काम करते हुए देखा होगा। लेकिन आज काम बात कर रहें हैं, एक काम करने वाले डॉगी की जो 5 स्टार होटल (Hotel) में काम करके बदले में अच्छी खासी कीमत वसूल करता है। 

    दरअसल सोशल मीडिया पर डॉगी का वायरल वीडियो खूब धूम मचा रहा है। जिसे देखकर व्यूअर को यकीन नहीं हो रहा है कि एक कुत्ता भला 5 स्टार होटल में आखिर कैसे काम कर सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक प्यारा सा  डॉगी नजर आ रहा है। जिसके गले में उसका आईडी कार्ड भी नजर आ रहा है। आईडी कार्ड के मुताबिक उसका नाम बर्नी द ललित अशोक रखा गया है और होटल में वह Chief Happiness Officer के पद पर नियुक्त है।

    वीडियो देखकर समझ आ रहा है की यह डॉगी एक 5 स्टार होटल में काम करता है। जिसके बदले बाकि सबकी तरह उसे सैलरी तो नहीं मिलती, लेकिन उसके बदले में उसे सबका ढ़ेर सारा प्यार मिलता है। वहीं होटल का मालिक भी डॉगी को गले लगाता है। यह वीडियो thelalitbangalore नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। जो इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।