File Pic
File Pic

    Loading

    दिल्ली : आज कल लोगों के लिए पार्टनर ढूंढना काफी आसान हो चुका है। बदलते समय में जमाना इतना डिजिटल हो गया है कि अब तो आप घर बैठे अपने लिए पार्टनर ढूंढ सकते हैं। जिसके लिए एक या दो नहीं बल्कि तमाम डेटिंग ऐप्स उपलब्ध हैं। इन ऐप्स की मदद से आप मिनटों में अपने लिए पार्टनर चुन सकते हैं और उसके साथ आप क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। वहीं अभी भी कुछ लोगों के लिए डेट ढूढ़ना एक टास्क के बराबर है। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जो डेटिंग ऐप पर पार्टनर ढूंढने के बजाये घर ढूंढ रहा है।  

    दरअसल, ये कहानी केरल के एक शख्स (Kerala Man) की है। जिसने डेटिंग ऐप बंबल पर अपना एक प्रोफाइल बनाया, लेकिन मजेदार बात तो ये है कि उसने ये डेटिंग प्रोफाइल तो वास्तव में कोई पार्टनर ढूंढने के लिए नहीं बल्कि रेंट पर घर ढूंढ़ने के लिए बनाया है और उसके इस प्रोफाइल को और भी मजेदार बनाता है उस पर लिखा हुआ उसका इंट्रो। @superachnural नाम के एक ट्विटर यूजर ने उस शख्स के बम्बल प्रोफाइल (Bumble profile) के कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।  

    जिसमें शख्स ने अपने बायो में लिखा है, ‘एक सेपियोसेक्सुअल (sapiosexual) नहीं हूं। मुंबई में एक फ्लैट की तलाश में हूं।’ आगे शख्स ने लिखा, हिंदी नहीं जानता, अगर आप मुंबई में रहते है और …वेस्टर्न लाइन में किराए का घर ढूंढने में मदद करेंगे तो राइट स्वाइप करें।’ वहीं क्विकेस्ट वे टू माई हार्ट के सेक्शन में शख्स ने लिखा, ‘मुझे अंधेरी में गैर-ब्रोकरेज संपत्तियों की लीड भेजना।’ ब्रोकरेज यानि दलाली के लिए पूछने जाने पर वह यूजर को जज नहीं करेंगे।

    जैसे ही @superachnural ने ये पोस्ट शेयर किया कुछ ही वक्त में पोस्ट ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट वायरल हो गया है और यह सबको खूब पसंद भी आ रहा है।  रिएक्शन के रूप में एक यूजर ने लिखा, ‘बम्बल पर, कई लोग दिल में जगह खोजते हैं, लेकिन वह एक फ्लैट में जगह खोज रहा है।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘वे इस स्ट्रेटजी को सिंगापुर में आजमाना चाहेंगी।’ बता दें, इस ट्वीट पर अब-तक 2 हजार 8 सौ ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।