Pic : umda_panktiyan
Pic : umda_panktiyan

    Loading

    मुंबई : हर मां-बाप अपने बच्चों को दुनिया की हर खुशी देना चाहते है। भले ही वो उन्हें खुद को कभी नहीं मिली हो। वो अपने बच्चों (Child) को दुनिया के सभी ऐसों आराम देना चाहते हैं। ताकि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई तकलीफ न हो। सोशल मीडिया पर एक मां की क्रिएटिविटी (Creativity) का वीडियो इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। 

    दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (Twitter) पर उम्दा पंक्तियां नाम के एक यूजर ने एक मां-बेटे का दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मां अपने एक छोटे से बच्चे को साइकिल पर बैठाकर साइकिल (Bicycle) चला रही है। मां ने अपने बच्चे की सुविधाजनक यात्रा के लिए हूबहू कार की सीट की तरह साइकिल पर भी सीट तैयार किया है। 

    बता दें कि सुविधा के लिए महिला ने बच्चे के नाप की कुर्सी को साइकिल में पीछे की तरफ फिट किया है। उसके बाद बच्चे को उसी के ऊपर बिठाया है। इस तरह से बच्चे का साइकिल से नीचे गिरने का खतरा भी काम हो गया और उसे आराम से साइकिल पर बैठने को भी मिल गया। अब हर कोई यह वीडियो देखर मां की तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘मां आखिर मां होती हैं।’