ukrainian-father-daughter-emotional-video-goes-viral-on-social-media-people-will-emotional-to-see-this-video

इस वीडियो को देख कई लोग इमोशनल हो रहे है।

    Loading

    नई दिल्ली, रूस (Russia-Ukraine Crisis) और यूक्रेन में जंग शुरू हो गई है। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के कहने पर रूसी सेनाओं ने हमला करना शुरू कर दिया। यूक्रेन के कई शहरों में धमाके होने की खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी यूक्रेन के कई वीडियो वायरल हो रहे है। इसी दौरान यूक्रेन (Ukraine Video) का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे। 

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक बाप और बेटी (Ukrainian Father Daughter) का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो एक बाप अपनी बेटी को बस में बैठाकर उसे अलविदा कह रहे हैं। इस दौरान बाप- बेटी की आंखे नम हो जाती है।

    इस वीडियो को @lil_whind नाम के अकाउंट द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन लिखा, ‘एक यूक्रेनी पिता अपने परिवार को अलविदा कहता है, जबकि वह रूसियों से लड़ने के लिए पीछे रहता है।’ इस वीडियो में देख सकते है कि, एक आप अपनी बेटी को गले लगा रहा है। दोनों बाप बेटी अलग होने के दर्द से रोने लग जाते है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कई लोग इमोशनल हो रहे है। 

    इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘ईश्वर इस पिता और यूक्रेन की रक्षा करें।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ भगवान इस आदमी को उसके परिवार से जल्दी मिलवा दे।’