russia-ukraine-conflict-reporter-wear-a-flak-jacket-and-helmet-on-live-tv-after-hearing-the-blasts-in-kyiv

वह फिलहाल यूक्रेन की राजधानी कीव में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

    Loading

    कीव, रूस और यूक्रेन (Russia Ukraine Conflict) के बीच जंग शुरू हो गयी है। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने आज सैन्य अभियान की घोषणा कर दी है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर यूक्रेन की राजधानी कीव (Kyiv) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक रिपोर्टर कीव (Kyiv) से लाइव रिपोर्टिंग (Live Reporting) करता हुआ दिखाई दे रहा है। खास बात यह है कि, जैसे ही कीव (Kyiv) में धमाकों की आवाज सुनाई देती है, वैसे ही रिपोर्टर लाइव टीवी (Live TV) पर ही सुरक्षा जैकेट (Jacket) और हेलमेट (Helmet) पहनने लगता है। 

    यह वायरल वीडियो सीएनएन के चीफ मीडिया कॉरेस्पोंडेंट ब्रायन स्टेल्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में नजर आ रहे रिपोर्टर सीएनएन के इंटरनेशनल कॉरेस्पोंडेंट मैथ्यू चांस हैं। वह फिलहाल यूक्रेन की राजधानी कीव में रिपोर्टिंग कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि, मैथ्यू लाइव टीवी पर रिपोर्टिंग कर रहे होते हैं, तभी उन्हें कुछ धमाकों की आवाज सुनाई देती है। इसके बाद वह लाइव टीवी पर ही सुरक्षा जैकेट और हेलमेट पहनने लगते हैं। इस दौरान उनका माइक भी टूट जाता है, फिर भी वो अपना काम पूरा करते है। वह टूटे माइक को हाथ में लेकर लाइव अपडेट देते हुए नजर आते हैं।

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे है। कुछ लोग रिपोर्टर से सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं। साथ ही उनकी इस रिपोर्टिंग को लेकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।