महिला के साथ डांस करते वायरल हुए यूपी के दारोगा, यूजर्स बोले- डांसर दारोगा जी

Loading

लखनऊ : सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कुछ न कुछ ऐसा दिख जाता है की उसे बार-बार देखने से मन नहीं भरता। एक वीडियो या पोस्ट इतना वायरल हो जाता है कि सौ बार भी लोगों उसे देखना पसंद करते है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के दारोगा (Police Officer) का सोशल मीडिया पर महिला डांसर (Women Dancer) के साथ डांस करते वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के एक दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे दारोगा महिला डांसर के साथ ठुमक-ठुमक कर नाच रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं। दारोगा स्टेज पर महिला डांसर के साथ ठुमके लगाने में मगन हैं। 

जूतों को देखकर लगा रहा कि नकली दरोगा

दारोगा के वायरल वीडियो पर यूजर्स तरह तरह के कमैंट्स कर रहे हैं। कई लोग दारोगा के इस डांस के लिए उनकी आलोचना कर रहा है। एक यूजर्स लिखते है कि “नाचने वाली से अच्छा नाच रहे हैं दरोगा जी” तो वहीं दूसरे यूजर्स लिखते है “जूतों को देखकर ही लगा रहा है कि नकली दरोगा जी हैं।” सोशल मीडिया यूजर्स सुनील चौधरी खोखर लिखते है “टेलेंट छुपता नही, दरोगा जी भी हमारे ही बीच से है बहुत ही शानदार डांस किया दरोगा जी” ऐसे ही कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी और वीडियो को जमकर शेयर किया, उत्तर प्रदेश के दरोगा के मजे लिये। 

आपको बता दें कि इन वायरल वीडियो पर, यूपी सरकार ने सख्त कार्रवाई करने आदेश दिया है। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सोशल मीडिया को लेकर एक  दिशानिर्देश जारी किया गया है। जिसे यूपी के पुलिसकर्मियों को पालन करने के लिए कहा गया है।