Image-Twitter-@user189876
Image-Twitter-@user189876

Loading

मुंबई: हाल ही में मुंबई लोकल ट्रेन में लड़के ने स्कर्ट पहनकर कैटवॉक किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। जब कुछ अजीबोगरीब चौंकाने वाली चीजें होती है तो जाहिर सी बात है उसकी चर्चा होती है। जी हां कुछ ऐसा ही वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसे देख हर कोई दंग है। दरअसल ये वायरल वीडियो है मुंबई की लोकल ट्रेन का जिसमें युवक-युवती  रोमांस  कर रहे है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

लोकल ट्रेन में रोमांस 

जी हां आपने सही पढ़ा, दरअसल मुंबई की लोकल ट्रेन में एक प्रेमी जोड़े का रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कई लोग ट्रेन के डिब्बे में सफर करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक कपल रोमांस में पूरी तरह डूबा हुआ है। साथ ही उनके सामने वाली सीट पर एक युवती युवक की गोद में बैठी मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है। 

सार्वजनिक जगहों अश्लीलता 

ऐसे में अब सार्वजनिक जगहों पर युवाओं के अभद्र व्यवहार को देखकर नेटिजेंस ने नाराजगी जताई है। बता दें कि मुंबई की लोकल ट्रेन में एक प्रेमी जोड़ा सफर कर रहा था। ट्रेन में और भी कई यात्री सवार थे। इस तरह एक कपल सबके सामने रोमांस करता नजर आया। वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक युवती को गले लगाकर लगातार किस करता नजर आ रहा है। साथ ही इस प्रेमी जोड़े के आगे की सीट पर एक और जोड़ा बैठा है। 

कार्रवाई की मांग

ऐसे में अब इस वीडियो को लेकर मामला बहुत गरमाया हुआ है। जी हां इस वीडियो के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, लोकल ट्रेन में प्रेमी युगल का रोमांस मुंबई की लोकल ट्रेन में इस कपल के रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नेटिज़न्स सार्वजनिक रूप से रोमांस करने वाले युगल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

 

प्रेमी जोड़े की गिरफ्तारी की मांग 

वीडियो को शेयर करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “सांताक्रूज और लोअर पारल के बीच मुंबई लोकल ट्रेन में एक कपल रोमांस कर रहा है।” लोग इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। मुंबई लोकल ट्रेन का ये वीडियो इस वक्त काफी चर्चा में है। लोग इस वीडियो पर कमेंट कर कपल की गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। अब ऐसे में देखना यह होगा क्या वाकई इस वीडियो को लेकर कुछ कार्रवाई होती है या फिर इसे नजरअंदाज किया जाता है।