10 Kg का काठी रोल, सिर्फ 20 मिनट में खाकर कमाए 20 हजार रुपये, डायरिया फ्री

    देश के हर कोने-कोने में लोग फास्ट फूड (Fast Food) के दीवाने हैं। आज कल हर दिनों गली-मोहल्लों से लेकर मॉल के बाहर आपको फ़ास्ट फ़ूड के ठेले आसानी से दिखने को मिल जाते हैं। लोग शाम के वक्त बर्गर, पिज्जा, रोल इन चटपटी चीजों को मजे लेकर खाना पसंद करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसे जानकार हैरानी होगी। दिल्ली में एक ऐसी दुकान है, जहां खाने के बदले पैसे देने के बजाय मिलेंगे। जी हां! भयंकर और विशालकाय रोल खाने पर 20 हजार रुपये का ईनाम है।  

    अगर आप खाने के शौकीन हैं, और कुछ खाकर पैसे कामना चाहते हैं तो दिल्ली के मॉडल टाउन-3 में सड़क किनारे एक फूड स्टॉल पहुंच जाईये। एक दुकानदार 10 किलो का काठी रोल (10 Kg Kati Roll Viral Video) बेच रहा है, पर दुकानदार की शर्त है कि अगर 10 मिनट के भीतर कोई इस काठी रोल को खत्म कर देगा, तो उसे 20,000 रुपये का नकद ईनाम मिलेगा। इस रोल की लंबाई करीब 3 साल के बच्चे के बराबर की है। लोग इस रोल को देखकर बेहद शॉक्ड हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by THE FOOD CULT – TFC (@the.food_cult)

    हजारों की कीमत में बिकता है ये रोल

    यह स्टॉल ‘पटना रोल सेंटर’ (Patna Roll Center) ‘के नाम से मशहूर है। बता दें कि इस रोल का पराठा आटे से बनता है। पराठे के अंदर 30 अंडे फोड़े जाते हैं। साथ में इसमें कई वेजिटेबल्स, पनीर और सोया चाप डाला जाता है। पराठे में फिलिंग करने के बाद कई तरह के सॉस और मेयोनीज में डाला जाता है। काठी रोल को तैयार करने के बाद इसका वजन करीब 10 किलो का हो जाता है और इस रोल की कीमत 3000 रुपए से 4000 रुपए के बीच है।

    रोल खाने का समय सिर्फ 20 मिनट

    अगर आप इनाम जितना चाहते हैं तो सिर्फ 20 मिनट के अंदर आपको यह रोल ख़तम करना होगा। कुछ लोगों का मानना है कि इस रोल को इतने काम समय में खत्म नहीं किया जा सकता। क्या आप कोशिश करना चाहेंगे?