viral old-man-made-jugaad-hi-tech-cycle-people-were-shocked-to-see-this

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर लोग अपना काम पूरा करने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ़ते हैं। काम पूरा होने में दिक्कत आई तो हम सब जुगाड़ (Jugaad) करते है। अब सोशल मीडिया ऐसे ही एक धांसू जुगाड़ का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसे देख आपको आपकी आंखों पर यकीन नहीं होता है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग चाचा (Old Man Amazing Jugaad) ने जुगाड़ टेक्नोलॉजी के जरिए ऐसी साइकिल बनाई है। जिसे देख अच्छे अच्छे इंजीनियर दंग रह जाएंगे।

    सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर super_ryan_funtime नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक शख्स ने जुगाड़ की मदद से अपने लिए एक हाईटेक साइकिल बनाई है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Super Ryan (@super_ryan_funtime)

    वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, बुजुर्ग शख्स मजे से सड़क पर अपनी जुगाड़ वाली HI-TECH साइकिल चला रहे हैं। सड़क पर मौजूद लोग बस उन्हें देखें जा रहे हैं। बुजुर्ग ने साइकिल को जुगाड़ टेक्नोलॉजी के सहारे आरामदायक बनाया है। वह लेटकर मजे से अपनी साइकिल चल रहे है। इस वीडियो में बुजुर्ग शख्स का स्वैग देखकर हर कोई हैरान रह गया है। 

    अब सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, यह आइडिया देश के बाहर नहीं जाना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसी साइकिल मुझे भी चाहिए।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि वाकई! इस जुगाड़ को देखकर मेरा तो सिर घूमा दिया है।