Viral Video 8-year-old-pakistani-kid-drives-toyota-fortuner-on-road

यह वीडियो भारत के पड़ोसी देश का है।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है, जिसे देख आप हैरान रह जाते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते है, जिसे देख कर हर कोई सोच में पड़ जाता है। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो (Video) में एक 8 साल का बच्चा सड़कों पर फॉर्च्यूनर कार चलाता हुआ दिखाई दे रहा है। 

    मिली हुई जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो भारत के पड़ोसी देश का है। भारत में जहां ड्राइविंग लाइसेंस पाने के लिए 18 साल की न्यूनतम उम्र है। वहीं पड़ोसी देश में 8 साल के बच्चे को कार चलाता देख हर कोई हैरान है। हैरानी की बात यह है कि, बच्चे के साथ उसकी 10 साल की बहन भी उसके बगल में बैठी है। वहीं, इन बच्चो के पिता ने बच्चे का कार चलाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया।

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो में कार चलाता दिख रहे बच्चे का नाम अयान है। अयान छह साल की उम्र से कार चला रहा है। अयान की बहन ने अपने भाई के ड्राइविंग वीडियो को अपलोड किया। उसने बताया कि वो 10 साल की होकर भी कार चलाना नहीं जानती जबकि उसका भाई छोटा होकर भी आराम से ड्राइविंग कर लेता है। 

    इस वीडियो में देख सकते है कि, अयान ने आराम से कार स्टार्ट की और सड़क पर उतर गया। इस दौरान उसकी बहन उसका वीडियो शूट करती रही। अयान को बिलकुल सीट के किनारे आकर ड्राइविंग कर रहा है। कार चलाते हुए अयान काफी कॉन्फिडेंट नजर आया। सोशल मीडिया पर इस बच्चे का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। तो कुछ लोगों ने इस वीडियो की जमकर आलोचना की।