watch video man-did-unique-jugaad-to-get-cool-air-in-summer-internet-shocked-to-see-this-desi-cooler-jugaad-watch-viral-video

अब सोशल मीडिया पर एक अजीब जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर जुगाड़ (Unique Jugaad) के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ लोग तो ऐसे अजीब जुगाड़ करते है जिसे देख सब लोग हैरान रह जाते हैं। देश के हर राज्य में गर्मी बढ़ती जा रही हैं। गर्मी (Heat) के कारण लोगों की हालत ख़राब हो रही है। ऐसे में लोगों ठंडी हवा पाने के लिए कई तरीके अपनाते है। कुछ लोग तो इस गर्मी से निजात पाने के लिए ऐसे अतरंगी तरीके निकालते है, जिसे देख हर कोई दंग रह जाए। अब सोशल मीडिया पर एक अजीब जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है।

    सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर sombir_nirankari नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स ने ठंडी हवा लेने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो में देख सकते हैं कि, एक शख्स को एक कमरे से दूसरे कमरे में हवा नहीं मिल पा रही थी। इसके लिए उसने कूलर के सामने बड़ी और लंबी पॉलीथीन लगा ली। शख्स ऐसा देसी जुगाड़ लगाकर गर्मी से निजात पाने की कोशिश कर रहा हैं। इस जुगाड़ से कूलर की हवा सीधे कमरे में जाने लगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by sombir nirankari (@sombir_nirankari)

    अब सोशल मीडिया पर इस जुगाड़ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोगों को  इस शख्स का जुगाड़ काफी पसंद आ रहा हैं। कुछ लोग तो इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक  यूजर ने कहा, ‘सस्ता एसी’।दूसरे यूजर ने लिखा-  कहां से आते हैं ऐसे आइडिया।