Watch Video youth-dressed-as-cm-yogi-arrived-at-polling-booth-people-will-shocked-after-watching-this

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

    Loading

    लखनऊ, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 10 फरवरी को पहले चरण का चुनाव हुआ। पहले चरण में पश्चिमी यूपी (Uttar Pradesh Election 2022 Phase 1) के 11 सीटों की 58 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव हुआ है। उत्तर प्रदेश में हुए पहले चरण के चुनाव में युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक वोट करने पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख लोग चकित रह गए। 

    नोएडा (Noida) के एक चुनाव बूथ पर एक शख्स भगवाधारी वेश में नज़र आया। सब लोगों को लगा की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आए है। लेकिन, सच्चाई कुछ और ही थी। वह योगी नहीं थे, बल्कि ये शख्स योगी प्रशंसक थे।

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि, एक शख्स सीएम योगी आदित्यनाथ की वेशभूषा से प्रभावित होकर वोट डालने पंहुचा। वहां मौजूद हर किसी को लगा है सीएम योगी पहुंचे हैं। लेकिन, बाद में पता चला कि ये योगी प्रशंसक हैं।योगी के इस प्रशंसक का नाम राजू कोहली है। वोट डालने आये राजू कोहली के साथ कुछ लोग चल रहे थे। देखने वालों को लग रहा था कि मानो योगी खुद आये है। राजू, योगी की वेशभूषा पहनकर ही वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचे।

    इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को कई बार देखा गया है। इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘अच्छा तरीका है वीवीआईपी ट्रीटमेंट लेने का।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अपने बाबा जी का फैन बेस तगड़ा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपने बाबा जी का अलग ही क्रेज है यू।पी में।’