watch viral video blind-boy-play-kamal-haasan-vikram-movie-song-on-plastic-bucket-viral-video

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया में कई ऐसे लोग है जो दिव्यांगजन होते हैं। लेकिन, इस लोगों में टैलेंट की कमी नहीं होती है। कहते हैं न जब भगवान किसी से कुछ छिनता है, तो उसके बदले में उसे कुछ ऐसा देता हैं, जिसकी तारीफ हर कोई करें। आपने अक्सर देखा होगा कि, जो दिव्यांगजन होते उनमें कुछ ऐसा टैलेंट होता है, जिसे देख हर कोई हैरान रह जाएं। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही एक दृष्टिहीन युवक (Blind Boy) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई इस लड़के की तारीफ कर रहे है।

    हाल ही में ट्विटर पर @KamalHaasanTeam नाम के अकाउंट से इस लड़के का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक दृष्टिहीन युवक ने अपने टैलेंट का इतना गजब प्रदर्शन किया है कि लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में एक युवक प्लास्टिक की बाल्टी को उल्टा करके उसे ड्रम की तरह बजा रहा है।

    इसके साथ ही यवक गाना भी गा रहा है। वह बेहतरीन तरीके से बल्कि के सहारे संगीत बजा रहा है। लेकिन, संगीत से हटकर उसकी आवाज लोगों का दिल जीत रही है। इस युवक ने कमल हासन (Kamal Haasan), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और फहद फासिल (Fahadh Faasil) की नई फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) के गाने ‘पठाला-पठाला’ को गाया है।

    अब सोशल मीडिया पर दृष्टिहीन युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस युवक के टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग तो इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- ‘तुम बहुत टैलेंटेड हो भाई। ट्विटर अकाउंट को अरेंजमेंट कर के इस युवक को कमल हासन सर से मिलवाना चाहिए।’ एक ने कहा कि ये वीडियो बेहद बढ़िया है और शख्स टैलेंटेड है।