watch viral video scary-footage-shows-small-children-rollerblading-on-building-roof-in-china

छ वीडियो ऐसे होते है जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं।

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर छोटे बच्चों के वीडियो वायरल होते रहते है, कुछ वीडियो तो लोग बार बार देखना पसंद करते है। तो कुछ वीडियो ऐसे होते है जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं। हाल ही में चीन (China New) के इनर मंगोलिया प्रांत (Inner Mongolia region) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बच्चे एक ऊंची सी बिल्डिंग की छत पर आराम से टिंग करते नजर आ रहे हैं।

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को दूर से मिस लिन नाम की महिला ने शूट किया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, कुछ बच्चे एक बिल्डिंग की छत पर स्केटिंग ( Rollerblading on Building Roof) कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि, बच्चे इस ऊंची बिल्डिंग की छत पर बेबाकी के साथ स्केटिंग जैसी खतरनाक एक्टिविटी कर रहे हैं। 

    वायरल वीडियो (Viral Video) में बच्चों का एक ग्रुप ऊंची इमारत की छत पर बड़े आराम से स्केटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो चीन के इनर मंगोलिया है। हैरानी की बात यह है कि, स्केटिंग करते समय इन बच्चों के साथ कोई भी बड़ा आदमी मौजूद नहीं है। यह बच्चे बिल्डिंग की छोटी सी बाउंड्री के सहारे बच्चों के स्केटिंग कर रहे है। गनीमत ये रही कि स्केटिंग करते समय किसी भी बच्चे के साथ कोई हादसा नहीं हुआ।

    चीन के अखबार द पेपर के मुताबिक, यह वीडियो बनाने वाली महिला मिस लिन ने पुलिस को भी फोन किया। इसके बाद पुलिस मौके पर आ गई, ताकि कोई बड़ा हादसा न होने पाए। इसके अलावा बच्चों के माता-पिता को भी इस घटना के बारे में बताया गया।