शादी: दूल्हा कर रहा था डांस, दुल्हन ने उतारी चप्पल और फिर जो हुआ….

    Loading

    नई दिल्ली: शादी के वीडियो काफी मनोरंजनात्मक होते है। रोजाना  सोशल मिडिया पर कई तरह के शादी से जुड़े वीडियो आते है , ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। दूल्हा-दुल्हन के लिए शादी ये सबसे खास मौका होता है।जिसमें दुल्हा-दुल्हन भी बहुत एन्जॉय करते है। जी ऐसा ही एक इस वीडियो में आप देख सकते है दरअसल दूल्हा जमकर डांस कर रहा है, वही दुल्हन भी ऐसा कुछ कर देती है कि वहां मौजूद सभी लोग देखते रह जाते है। 

    जी हां शादी के इस गजब के वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के डांस करने का अंदाज देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन ने ढोल-नगाड़ों की धुन पर बड़े ही ख़ुशी से अपने डांस से तहलका मचा दिया है।

    इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों का डांस देखकर रिश्तेदार भी हैरान रह जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले दूल्हा बीच सड़क पर ढोल-नगाड़ों की धुन पर डांस करने लगता है। इस दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन की तरफ डांस के लिए इशारा भी करता है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by wedding’s fever (@weddingsfever)

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को इशारा करता है, वैसे ही दुल्हन अपना चप्पल उतारकर साइड में रख देती है और फिर ऐसा डांस करती है कि वहां मौजूद रिश्तेदार और मेहमान हैरान रह जाते हैं। दुल्हन ख़ुशी से झूम उठती है और जबरदस्त डांस करती है। दूल्हा भी अपनी दुल्हन के इस डांस को देखकर दंग होता है। वीडियो देखने के बाद आपको भी दोनों का डांस काफी पसंद आएगा। 

    आपको बता दें कि शादी के इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर weddingsfever नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘जब आप अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी करते हैं तो यही एक्साइटमेंट होती है।’ वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।