सालियों ने गाना गाते हुए पूछा दूल्हे से सवाल, चिढ़कर कह डाला ऐसी बात- Viral Video

    शादी के मौके पर दूल्हा-साली के बीच नोंक-झोंक होना रिश्ते की मिठास को और गहरा देता है। ये रिश्ता ही ऐसा है जिनके बीच की हंसी-मजाक हर किसी को पसंद आता है। एक ऐसा ही जीजा और सालियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। इंटरनेट पर वायरल वीडियो (Bride Groom Viral Video) में देखा जा सकता है कि दूल्हा बारात लेकर जैसे ही दुल्हन के द्वार पर पहुंचता है तो वहां मौजूद सालियां उन्हें रोक लेती हैं। 

    सालियों ने बारात लेकर पहुंचे दूल्हे को रोका 

    वायरल वीडियो (Wedding Viral Video) में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी बहन-पिता समेत तमाम रिश्तेदारों के साथ दुल्हन के द्वार पर पहुंचता है। जैसे ही बारात मंडप में एंट्री करने वाली होती है तो वहां मौजूद सालियां अपने जीजाजी को दरवाजे पर ही रोक लेती हैं। सभी गेट पर खड़े होकर द्वार छेक लेती है और गाना गाने लगती है। सालियों ने कहा आप यहां आए किस लिए? फिर दूल्हे और उनके साथ खड़े लोगों ने कहा कि आपने बुलाया इसलिए। फिर सालियों ने गाने को आगे गाया तो जीजाजी बोले- आपकी बहन को लेकर जाने के लिए आए हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The ShaadiSwag 💞 (@theshaadiswag)

    सालियों ने गाना गाते हुए पूछा ये ऐसा सवाल 

    हालांकि, दूल्हे राजा ने हंसते हुए  दिखे, लेकिन उनके सवाल पर थोड़ा चिढ़ते हुए जवाब दिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर द शादी स्वैग नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इंटरनेट पर इनदिनों सबसे क्यूट वीडियो। उन्हें टैग करें, जिनकी शादी जल्द होने वाली है।’ इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने मजेदार कमेंट दिए हैं।