पत्नी ‘धनिया’ और पति ‘पुदीना’, कपल का ऐसा नाम देख लोगों के उड़े होश, वायरल हुई तस्वीर

    Loading

    इन दिनों नाम का काफी ट्रेंड (Trendy Name) चल रहा है। हर मां-बाप अपने बच्चे का अनोखा और शानदार नाम रखना चाहते हैं। इसी होड़ में कई लोग अपने बच्चे का नाम कुछ ऐसा रख देते हैं, जो बहुत कम सुना होता है या फिर उस नाम को सुनते ही आपको उसका मतलब जानने की इच्छा होने लगती है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर वायरल (Viral photo) हो रही है, जिसमें पति-पत्नी का ऐसा नाम (Husband-Wife Viral Name) लिखा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। ये नाम बेहद ही अनोखा है। दरअसल, एक बुजुर्ग महिला का नाम एक सब्जी के नाम पर रखा गया है। 

    इसमें हैरानी वाली बात ये है कि महिला के पति का नाम भी सब्जी पर ही रखा गया है। सोशल मीडिया पर बुजुर्ग महिला की तस्वीर लगी हुई पासबुक की फोटो वायरल हो रही है। जिसमें महिला का नाम पढ़कर हर कोई ठहाके लगाकर हंस रहा है। इस पासबुक में महिला का नाम ‘धनिया’ लिखा हुआ है। इतना ही नहीं, महिला के पति का जब लोगों ने पढ़ा तो वह लोट-पोट होकर हंसने पर मजबूर हो गए। 

    इस वायरल पासबुक की तस्वीर में धनिया के पति का नाम ‘पुदीना’ लिखा हुआ था। जिसे देखकर लोगों को काफी हैरानी भी हुई, लोगों का कहना है कि किसी पति-पत्नी का नाम पुदीना-धनिया कैसे हो सकता है। हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि ये पासबुक की तस्वीर फेक है। ऐसे में ‘नवभारत’ इसकी पुष्टि नहीं करता है। ऐसा भी हो सकता है कि, पोस्ट को वायरल करने के लिए यूज़र ने इसे एडिट किया हो। 

    फ़िलहाल, ये पोस्ट इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। लोग इसे देखकर काफी मज़ाक उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह का नाम काफी फनी है। ऐसे में लोग इसका काफी मज़ाक भी बना रहे हैं। इस तस्वीर में पति-पत्नी के नाम के अलावा बैंक की कुछ अन्य डिटेल्स भी हैं। जिसे छिपाया दिया गया है। इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है, साथ ही काफी शेयर भी किया जा रहा है। लोग इसे देखकर काफी मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।