Tea Stall

    हिंगनघाट. चाय के स्टाल पर नियमों का उल्लंघन होता देख कार्रवाई करने पहुंचे मुख्याधिकारी के साथ गालीगलौज करने का मामला प्रकाश में आया़ इस प्रकरण में चाय के स्टाल के मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी़ जानकारी के अनुसार नप मुख्याधिकारी अनिल जगताप ने कोरोना प्रकोप के चलते जिलाधिकारी के निर्देशानुसार सभी दूकानें रात्रि 7 बजे बंद करने का आह्वान किया है.

    परंतु स्थानीय मोहता चौराहे पर प्रेमाचा चहा स्टाल पर ग्राहकों की भीड़ होने की बात सामने आयी. यह देख 7.45 बजे स्टाल के मालक संतोष गौतम (ठाकुर) को नप के कर्मियों ने स्टाल बंद करने कहा़ इस पर उसने कर्मियों से विवाद किया़ यह बात पता चलते ही नप के मुख्याधिकारी जगताप स्वयं चाय के स्टाल पर पहुंचे़ उन्होंने 20 से 25 ग्राहकों को सहित स्टाल मालक पर कोरोना नियम तोड़ने से जुर्मानात्मक कार्रवाई की.

    इस दौरान दस्ते के कर्मचारी अरुण डेकाटे, प्रवीण काले, किशोर धर्माधिकारी, महेंद्र नक्के, रऊफ खान, वल्लभ जोशी, सुमेध पाटिल, दीपक ठाकरे, किशोर पुसदेकर, किशोर कुमरे, राजू मोरे, अतुल गिरडे, चालक रामदास तलवेकर, पुलिस सिपाही अमोल आडे मौजूद थे़ परंतु कार्रवाई शुरू रहते स्टाल के मालक गौतम ने सीधे मुख्याधिकारी जगताप को ही गालीगलौज शुरू कर दी़ उनसे विवाद करते हुए कार्रवाई में अड़ंगा पैदा किया़ इस बात से आहत हुए मुख्याधिकारी अनिल जगताप ने संतोष गौतम के खिलाफ हिंगनघाट थाने में मामला दर्ज करवाया़ प्रकरण में आगे की जांच पुलिस निरीक्षक संपत चव्हाण के मार्गदर्शन में शुरू है़ उक्त घटना से मोहता चौराहे पर खलबली मच गई.