Jadu Tona, Black Magic
Representational Pic

  • दो आरोपी गिरफ्तार

वर्धा. तंत्रमंत्र के जरिए रुपयों की बारिश कराने के नाम पर युवति को शारिरीक रुप से प्रताडित कर निर्वस्त्र करनेवाले दो आरोपियों को रामनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया़ उक्त गंभीर प्रकार गत कई महिनो से चल रहा था़ पुलिस अब मुख्य मांत्रिक की तलाश में जुट गई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार रामनगर थाना क्षेत्र में निवासीत 21 वर्षीय युवति को उसका निकटवर्ती व अन्य एक व्यक्ती किसी मांत्रीक की ओर ले गया़ जहां पैसों की बारिश गिराने के लिए युवति पर अघोरी विद्या का भी प्रयोग किया गया़ उक्त मामला गत कई महिनो से चल रहा था़ इससे तंग आकर पीडिता 15 दिनों पहले घर से भाग गई थी़ इस संबंध में रामनगर थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज थी़ तीन दिन पहले पीडिता स्वयं होकर रामनगर थाना पहुंची़ जहां उसने आपबिती पुलिस के पास कथन की़ पुलिस जांचपडताल कर प्रकरण की गहराई तक पहुंची़ इसमें उक्त गंभीर मामला उजागर हुआ.

आरोपी युवति को लेकर हिंगनघाट तहसील के येरणगांव, नांदगांव खेत परिसर में ले गए थे़ जहां पीडिता को निर्वस्त्र कर पैसो की बारिश गिराने के लिए अघोरी विद्या के नाम पर प्रताडित किया जा रहा था़ प्रकरण में पुलिस ने पीडिता का निकटवर्तिय सहित प्रवीण मंगरुलकर नामक व्यक्ती को गिरफ्तार कर लिया है़ पुलिस मुख्य मांत्रिक की तलाश में जुटी है़ इसके पिछे एक टोली का हाथ होने की संभावना पुलिस ने जताई है़ प्रकरण की जांच थानेदार धनाजी जलक के मार्गदर्शन में पीएसआई भांडवले कर रहे है.

होता था कोडवर्ड का प्रयोग

इस गंभीर मामले में रहस्यमय जानकारी सामने आयी है़ मांत्रिक द्वारा युवति का प्रयोग करते समय विशिष्ट कोडवर्ड का उपयोग किया जाता था़ जिससे इसकी भनक किसी को नहीं लगती थी़ परिणामवश यह मामला गत कुछ दिनों से चलने के उपरांत भी सामने नहीं आया था़ बार बार की प्रताडना से तंग आकर युवति घर से भागने के कारण मामला प्रकाश में आया.