Dafan Andolan

भिडी. भिडी-आकोली मार्ग की पुलिया के लिए युवा संघर्ष मोर्चा ने दफन आंदोलन कर प्रशासन का ध्यान खींचा. मंगलवार की सुबह 11 बजे देवली के युवा संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारी किरण ठाकरे के नेतृत्व में भिडी, आकोली, लोनी, तलणी, इंझाला, चोंडी सहित अन्य 13 गांवों के नागरिक व सरपंच ने आंदोलन में हिस्सा लिया था.

गत एक वर्ष से भिडी-आकोली मार्ग की पुलिया पर बढा सा गड्डा गिरा है. पुलिया से आवागमन करना मुश्किल हो गया. ग्रामीण व सरपंच ने कई बार ज्ञापन सौंपा, परंतु किसी ने ध्यान नहीं दिया. सरकार बदली, पालकमंत्री बदले परंतु काम नहीं हुआ. पिछले छह माह से गड्ढे के कारण पुलगांव-भिडी बससेवा बंद है.

ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड रहा है. इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए पुलिया की शीघ्र मरम्मत की जाए. इस मांग को लेकर युवा संघर्ष मोर्चा देवली के कार्यकर्ताओं ने दफल आंदोलन किया. इस दौरान प्रशासन के खिलाफ घोषणाबाजी की गई.

आंदोलन में किरण ठाकरे, प्रविण कात्रे, गौतम पोपटकर, वैभव नगराले, भिडी के सरपंच सचिन बिरे, लोणी के सरपंच वैभव शामकुंवर, तलणी के सरपंच मसराम, आकोली की सरपंचा कविता खेरडे, परिसर के नागरिक सुनील चोरे, संदिप इंगोले, गजानन बखाल, उपसरपंच अतुल खेत्री, वासुदेव दिघाडे, चंपत चरडे, रामभाऊ कामडी व सैकडों नागरिक एवं किसान शामील हुए थे.