arrest

  • चोरी करने के इरादे घर में घुसा
  • परंतु खाली हाथ भागा
  • मदना गांव की घटना

आंजी बडी: चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चोर को खाली हाथ ही भागना पडा. परंतु यह चोर दूसरा-तीसरा कोई नही बल्की ग्रामपंचायत सदस्य ही होने की बात सामने आते ही सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई. यह चौकानेवाली घटना समीपस्थ मदना गांव में घटी. इस प्रकरण में आंजी पुलिस ने ग्रापं सदस्य संजय गेडाम को गिरफ्तार कर लिया.

आंजी से कुछ दूरी पर मदना गांव है. यहा के निवासी किसान भाऊराव मेश्राम रात के समय खेत में चले गए. उस वक्त उनकी पत्नी, पुत्र, पुत्री घर में सो रहे थे. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर चोर घर में घुस गया. रात करीब 12.30 बजे के दौरान घर में कुछ गिरने की आवाज आने से सभी लोगो की नींद खुली. चिखने-चिल्लाने से आस पास के लोग भी जमा हो गए. जिससे डरा-सहमा चोर खुद की जान बचाने के चक्कर में भागने का प्रयास करने लगा. परंतु भागते समय सभी की नजर में आने से उसकी पोल खुल गई.

क्योकि चोर दूसरा तीसरा कोई नही बल्कि ग्रापं सदस्य संजय भानुदास गेडाम (35) होने की पुष्टी हुई. इसकी जानकारी आंजी पुलिस को दी गई. पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया. मोबाईल चोरी के लिए घर में घुसने की जानकारी आरोपी ने पुलिस को दी. आगे की जांच खरांगणा पुलिस थाना के थानेदार संजय गायकवाड के मार्गदर्शन में आंजी पुलिस चौकी के बीट जमादार गिरीष चंदनखेडे, गणेश गायकी, मनीष मसराम कर रहे है.