fraud

  • भंडारा में भी मामला दर्ज

वर्धा. रेलवे में टीसी की नौकरी लगाने के नाम पर महिला को 13.50 लाख रुपए का चूना लगाने वाले सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी रविंद्र गुजरकर सहित मुख्य आरोपी मयूर वैद्य की तलाश में शहर पुलिस जुट गई है़ उल्लेखनिय है कि मयूर वैद्य के खिलाफ इसके पूर्व भी ऐसे ही एक प्रकरण में भंडारा जिले के कारधा थाने में मामला दर्ज है, जहां उसने एक युवक को 10.25 लाख का चूना लगाने की जानकारी है.

आष्टी थाने से सेवानिवृत्त गुजरकर के कहने पर वर्धा निवासी सुनीता देहारे ने बल्लारशा निवासी मयूर दिलीप वैद्य के बैंक खाते में पैसे जमा कराए़ महिला को फर्जी प्रमाणपत्र देकर 13.50 लाख रुपए का चूना दोनों ने लगाया़ कुछ माह पहले इसी प्रकार रेलवे में टीसी की नौकरी लगा देने के नाम पर भंडारा के सत्यवान चरडे को पांच आरोपियों ने 10 लाख 25 हजार का चूना लगाया था़ इसमें भंडारा जिले के कारधा थाने में पांचों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया़ इन आरोपियों में मयूर दिलीप वैद्य का भी समावेश है.

महिला को लगाया था 13.50 लाख का चूना

अब उसके खिलाफ वर्धा पुलिस ने भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया़  दूसरी ओर सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी रविंद्र गुजरकर पर भी कुछ लोगों को चूना लगाने का आरोप है. इन दोनों के पकड़े जाने पर अनेक गंभीर प्रकरण उजागर होने की संभावना पुलिस ने जताई है़  शहर पुलिस दोनों की सरगर्मी से तलाश कर रही है़ प्रकरण की जांच थानेदार सत्यवीर बंडीवार के मार्गदर्शन में चल रही है.