fir

  • कार में मिली शराब

Loading

वर्धा. सीर्सी से गिरड की दिशा में बगैर अनुमति जा रही कार को मौजा कुबडी ईमली सिलींग पॉइंट पर रोका गया. इस बात पर हुए विवाद में कारचालक विधायक राजू पारवे का नाम लेकर उपस्थित पुलिस कर्मियों को धमकाया. इतना ही नहीं तो अपनी कार मार्ग के बिचोबीच खडी कर आवागमन रोक दिया. पुलिस ने तलाशी लेने पर कार में शराब की बोतल भी बरामद हुई. प्रकरण में कारचालक के खिलाफ गिरड पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया.

बता दे कि, हिंगनघाट थाने के पीएसआई रामदास खोत (28) यह कुबडी ईमली सिलींग पॉइंट पर अपना कर्तव्य निभा रहे थे. 26 मई की रात्रि 8.45 बजे कार क्रमांक एमएच 40 एसी 6279 से गिरड की दिशा में जा रही कार को चेकपोस्ट पर रोका गया. उमरेड निवासी मयुर प्रभाकर गिरडकर (35) यह कार चला रहा था. पुछताछ करने पर उसके पास किसी प्रकार की पास नहीं थी. इस लिए उसे आगे जाने से मनाई की गई. चेक नाके पर विवेक वाकडे, अनिरुध्द जाधव, दीपक साठे नामक पुलिस कर्मी भी सुरक्षा दे रहे थे.

किन्तु संबंधीत कार चालक किसी की सुनने के लिए तैयार नहीं था. इस पर चेक नाके पर विवाद उपजा. इस दौरान मयुर गिरडकर ने मैं विधायक राजू पारवे से पुछकर आया हुं, ऐसा कहकर पुलिस को धमकी देने लगा. इसी दौरान निर्माण कार्य के कुछ टिप्पर जिलाधिकारी के अनुमति से गुजर रहे थे. संबंधीत कार चालक ने अपनी कार बिच में लागर अन्य वाहनो को रोक लिया. बार बार विधायक पारवे का नाम लेकर धमकी देने लगा. विधायक के पीएस से फोन लगाकर सरकारी काम में अडंगा पैदा किया. पुलिस ने अपना कर्तव्य निभाते हुए संबंधीत को हिरासत में लेकर कार की तलाशी ली़ कार में शराब की बोतल भी बरामद हुई. प्रकरण काफी बढने से गिरड के थानेदार दलबल के साथ चेकपोस्ट पर पहुंचे़ पुलिस ने प्रकरण में मयुर गिरडकर के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. प्रकरण में आगे की जांच गिरड पुलिस कर रही.