wardha

  • कुरिअर बॉय बनकर पहुंचा था लूटेरा, बंदूक व चाकू का दिखाया धाक
  • दिनदहाडे फाईनान्स कंपनी में लूटपाट, नगद व लाखो का सोना लूटा

वर्धा. शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित मुत्तूट पिनकॉर्प फाईनान्स कंपनी में दिनदहाडे लूटपाट की घटना सामने आते ही हडकम्प मच गया़। कुरिअर बॉय बनकर आये लूटेरे ने बंदूक व चाकू का धाक बताते हुए लॉकर रुम से लाखो का सोना व नगद लूट ली़ पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर आगे की जांचपडताल शुरु कर दी़। 

बता दे कि, होटल रामाक्रिष्णा से सटी इमारत के दूसरे माले पर मुत्तूट पिनकॉर्प फाईनान्स कंपनी का कार्यालय है़। हमेशा की तरह सुबह कंपनी के कर्मचारी दफ्तर में पहुंचे़ कामकाज शुरु ही हुआ था कि, सुबह 9.02 बजे कुरिअर बॉय कार्यालय में पहुंचा़ उसने दो से तीन कर्मियों को लिफाफे दिए़। पश्चात किसी को कुछ समझने के पहले उसने चाकू निकालकर महिला कर्मी को पकड लिया़ उससे लॉकर की चाबी प्राप्त कर ली़। उसी समय बंदूक का धाक दिखाकर सभी कर्मियों को एक हिस्से में खडा कर दिया़ पश्चात लॉकर से सोने के आभुषण व नगद लूट ली़।

दस मिनट में वारदात को अंजाम देकर कंपनी के सामने खडी कर्मी की दुपहिया लेकर फरार हो गया़। वारदात सामने आते ही सर्वत्र हडकम्प मच गया़। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची़ लूटेरे की हरकत कंपनी में लगे कैमेरे में कैद हुई़ पुलिस ने तुरंत जिले की सभी सीमा सील कर दी़ लूटेरे की तलाश में शीघ्र टिमे रवाना कर दी गई है़। वरिष्ठ अधिकारी ने घटनास्थल का मुआयना किया़ समाचार लिखे जाने तक पुलिस जांच चल रही थी़।