कोरोना वायरस (Corona virus) ने पूरी दुनिया को अपना शिकार बनाया हुआ है। इस महामारी से दुनियाभर के कई लोगों ने अपनी जान गवां दी है। 

  • 10 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार कुछ दिनों से कम हो रही है़  जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण कम होते नजर आ रहा है़  जिले में गुरुवार 19 नवंबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 11 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. संक्रमित मरीजों में वाशिम के सिविल लाइन परिसर, मंगरुलपीर तहसील के मोतसावंगा, मालेगांव के माली मोहल्ला परिसर, उमरदरी, गिव्हा कुटे, कारंजा लाड शहर के शिक्षक कालोनी परिसर, भिलखेडा के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 5,929 तक पहुंच गई है.  

10 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 10 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में स्वस्थ होने पर 5,626 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

159 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 5,929 तक पहुंच गई है. जिसमें से 5,626 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 143 मरीजों की मौत हो गई है. जिसमें बाहर जिले में मौत हुए मृतकों का भी समावेश है़  इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 159 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़