Corona

Loading

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार में उतार चढ़ाव हो रहा है़  मंगलवार 12 जनवरी की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 18 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 13 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. संक्रमित मरीजों में वाशिम, ग्राम वालकी, मालेगांव तहसील के ग्राम वसारी, राजुरा, शिरपुर, बोराला, करंजी, ढोरखेडा, कलंबेश्वर, मंगरूलपीर शहर के तहसील कार्यालय परिसर, रिसोड, व्याड, वनोजा, मोप, चिंचाबा, जांब के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,803 तक पहुंच गई है. 

13 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 13 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में 6,544 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

107 मरीजों पर उपचार जारी 

प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,803 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,544 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 151 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 107 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़