corona virus

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में पिछले कुछ दिनों से कम अधिक वृध्दि हो रही है़  जिले में सोमवार 14 दिसंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 35 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा एक मरीज की मौत हो गई है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के लाखाला परिसर, बागवानपुरा, तिरुपती सिटी परिसर, शुक्रवार पेठ, जाधव ले-आऊट, अनसिंग, उकलीपेन, मालेगांव तहसील के वरदरी बु., सुदी, पांगरखेडा, एकांबा, रिसोड शहर के शिवाजी नगर, रिठद, मोप, भर, मंगरूलपीर तहसील के चहल, कासोला, वसंतवाडी, कारंजा, सनराईज कालोनी, मनभा, शिवनगर, पोहा, मानोरा तहसील के सेवादास नगर, रोहणा, करपा, शेंदूरजना, गोस्ता के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,447 तक पहुंच गई है़ 

एक मरीज की मौत 

इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत होने का दर्ज हुआ है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 148 मरीजों की मौत हो गई है.

6 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 6 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक जिले में 6,037 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

261 मरीजों पर उपचार शुरू 

जिले अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,447 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,037 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 148 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 261 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़.