नंदीपेठ रास्ता दुरुस्ती के लिए बैठा आंदोलन के संकेत, मनविसे ने दिया नगर परिषद को निवेदन

    वाशिम. शहर के नंदीपेठ प्रभाग के सामने विगत अनेक दिनों से खस्ता हाल रास्ता तुरंत दुरुस्त करने की मांग महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना की ओर से की गई है़  मनसे के प्रभारी जिलाध्यक्ष मनीष डांगे, विद्यार्थी सेना जिलाध्यक्ष नितिन शिवलकर के मार्गदर्शन में शहर संगठक गजानन धोंगडे के नेतृत्व में नगराध्यक्ष व मुख्याधिकारी को एक निवेदन दिया गया़  साथ ही यह रास्ता दुरुस्ती नही होने पर नगर परिषद कार्यालय के सामने बैठा आंदोलन करने के संकेत दिए गए़.

    निवेदन में शहर के पुराने नगर परिषद के पीछे रहनेवाले नंदीपेठ के दर्शनी गेट के पास का रास्ता दुरुस्त करके नागरिकों को राहत देने की मांग को लेकर गत 9 फरवरी को पार्टी की ओर से निवेदन दिया गया था़  लेकिन इस निवेदन को एक महीने का कालावधि होकर भी अभी तक इस संदर्भ में किसी भी प्रकार की कार्रवाई नही हुई़  यहां पर केवल गिट्टी व पत्थर लाकर डाले हुए है़  जिससे यहां से आनेजानेवाले नागरिकों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

    यह रास्ता दुरुस्त नही होने से यहां पर अनेक बार छिटपुट दुर्घटना भी हो रही है. निवासी व वाहनधारकों को होनेवाली परेशानी को देखते हुए इस रास्ते की दुरुस्ती का काम शीघ्र से होने के लिए संबंधित विभाग को आदेशित करे़ं  अन्यथा महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की ओर से  प्रशासन को जागृत करने के लिए बैठा आंदोलन करने के संकेत निवेदन व्दारा दिए गए है़.

    निवेदन देते समय विद्यार्थी सेना महासचिव अमोल गाभणे, मनसे सैनिक मोहन कोल्हे, पदाधिकारी राजू किडसे, आबा सोनटक्के, सुहास जाधव, वेदांत ढवले, निखिल बुरकुले, विठ्ठल राठोड, नितेश खडसे, मनसे सैनिक समाधान खरे, आनंदवाडी शाखाध्यक्ष राजू शिराल, शाखा उपाध्यक्ष विनोद सरकटे, ज्ञानेश्वर खरे, अक्षय मोरे, पवन खरे, देवानंद खरे, गजानन मुखमाले, नितिन कदम, मंगेश गायकवाड, सागर खरे आदि उपस्थित थे़.