प्रेमी युगल आत्महत्या प्रकरण में 5 पर मामला दर्ज

वाशिम. मालेगांव तहसील के ग्राम शिरपुर जैन स्थित साप्ताहिक बाजार परिसर में किराए के मकान में रहनेवाली 24 वर्षीय विवाहित महिला व उसका प्रेमी सूरज पवार (24) दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना

वाशिम. मालेगांव तहसील के ग्राम शिरपुर जैन स्थित साप्ताहिक बाजार परिसर में किराए के मकान में रहनेवाली 24 वर्षीय विवाहित महिला व उसका प्रेमी सूरज पवार (24) दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना घटी थी. इस प्रकरण में ग्राम शिरपुर जैन पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी थी. इस बीच आत्महत्या के लिए जिम्मेदार समझकर पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है़.

  प्रकरण में ग्र्राम शिरपुर जैन निवासी मृतक विवाहिता महिला का सूरज पवार नामक युवक के साथ प्रेमसंबध थे़ विवाहिता अपने प्रेमी के साथ बाहर गांव भी गई थी़ इस की महिला के मामा व ससुर ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी़ कुछ दिनों बाद महिला फिर से घर लौट आयी थी़ अपने पति, बच्चों के साथ रहने लगी थी़ 19 दिसंबर की सुबह विवाहिता महिला व उसका प्रेमी सूरज का मृतशव ससुर के घर में फांसी पर लटके हुए स्थिति में पाया.

मृतक महिला के रिश्तेदार ने 20 दिसंबर को पुलिस में शिकायत दी थी कि महिला को गांव के आरोपी ब्लैकमेल करने लगे थे़ इस शिकायत से पुलिस ने शिवा ठाकुर, आदित्य ठाकुर, ऋषिकेश गायकवाड, महादेव शिंदे व सुनील गावंडे सभी ग्राम शिरपुर जैन निवासी इन पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे कि जांच कर रही है.