Kim had told Trump about killing his relative: the book
File

Loading

सियोल: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर आधारित, जल्द पब्लिश होनेवाली एक बुक में किम जोंग उन (Kim Jong Un) और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच हुई बातचीत पर मुख्य तौर पर आधारित होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘रेज’ (Rage) नाम की इस बुक में खुलासा किया गया है कि ने कहा कि किम जोंग उन ने कहा है कि डोनाल्ड ट्रम्प के साथ उनका रिश्ता एक “फैंटेसी फिल्म” (Fantasy Film) जैसा है। दोनों नेताओं के बीच लिखे गए कुल 25 निजी पत्रों का अनावरण इस बुक में मौजूद रहेगा। 

ये किताब, साल 2018 में आई बुक, ‘फियर’ की फॉलो आप बुक है जो 15 सितम्बर को रिलीज़ होगी।बता दें, ट्रम्प और किम की अब तक तीन बार मुलाकात हो चुकी है।

जून 2018 में सिंगापुर में अपने लैंडमार्क शिखर सम्मेलन के साथ दोनों में बातचीत की शुरुआत हुई थी। हालांकि ट्रम्प का इससे पहले आई बुक, फियर में इंटरव्यू नहीं था लेकिन ट्रम्प ने पुस्तक को एक “मजाक” कहा था लेकिन लेकिन फॉक्स न्यूज पर एक इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा था, “एक बहुत अच्छे लेखक, रिपोर्टर से मेरा साक्षात्कार हुआ।” अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह इंटरव्यू आगामी बुक रेज को लेकर हुआ था जिसके किताब में मौजूद रहने की सम्भावना है।