अटलांटा के मसाज पार्लरों में फायरिंग, 4 महिलाओं समेत कुल 8 लोगों की मौत

    अमेरिका. जॉर्जिया के तीन स्पा सेंटर में (Georgia Massage parlors shootings) फायरिंग की गई है. जॉर्जिया के अटलांटा के तीन स्पा सेंटर में हुई फायरिंग में चार महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हो गई है. स्थानीय पुलिस और मीडिया ने इसकी पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

    अटलांटा पुलिस ने कहा कि उन्हें अटलांटा में पिडमॉन्ट रोड पर गोल्ड मसाज स्पा (Gold Massage Spa) में एक डकैती की खबर मिली, जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो तीन लोग मृत मिले. अटलांटा के पुलिस प्रमुख रोडनी ब्रायंट ने कहा कि पुलिस टीम जब गोल्ड मसाज स्पा में थी, तभी एक और कॉल आया और एरोम थैरेपी स्पा में गोली चलने की खबर मिली, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई.

    इसके अलावा चेरोकी काउंटी मसाज पार्लर में हुई फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई. अटलांटा पुलिस ने कहा कि तीन स्पा सेंटर में फायरिंग की गई, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है. इसमें चार महिलाएं शामिल हैं, जो एशियाई मूल की दिखती हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि स्पा से उनका क्या संबंध था.

    इस मामले में पुलिस ने चेरोकी काउंटी मसाज पार्लर के पास से संदिग्ध बंदूकधारी 21 वर्षीय रॉबर्ट आरोन लॉन्ग (Robert Aaron Long) को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. अभी तक फायरिंग की वजह साफ नहीं हो पाई है.