सिंगापुर में तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था भारतीय मूल का एक्टर, कटा चलान

    सिंगापुर. सिंगापुर (Singapore) में तेज रफ्तार से वाहन चलाने को लेकर भारतीय मूल के एक प्रसिद्ध अभिनेता पर 800 सिंगापुरी डॉलर (लगभग 44,000 रुपये) का जुर्माना लगाया गया है और उनके तीन महीने तक गाड़ी चलाने पर रोक लगा दी गई है। मंगलवार को एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी है। रिपोर्ट के अनुसार, 56 वर्षीय गुरमीत सिंह को (Indian Actor Gurmit Singh) सड़क यातायात अधिनियम के तहत दोषी ठहराया गया।

    वह 70 किलोमीटर प्रति घंटे की गति संबंधी सीमा वाली सड़क पर 131 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे। सिंह अभिनेता के अलावा प्रस्तोता भी हैं। चैनल न्यूज एशिया की खबर के अनुसार, गुरमीत सिंह विर्क चैंचल सिंह ने कहा कि उन्होंने थोड़ी देर के लिए गाड़ी तेज रफ्तार से चलायी थी। उन्होंने कहा कि वह लापरवाही से गाड़ी नहीं चलाते हैं और गाड़ी से एक आवाज आ रही थी जिसकी जांच करने के लिए उन्होंने कुछ देर के लिए गाड़ी की गति तेज की थी।

    अभियोजक ने अनुरोध किया कि उनके वाहन चलाने पर रोक लगा देनी चाहिए। अदालत ने उन पर तीन महीने तक गाड़ी चलाने से रोक लगा दी। सिंह ने हाल ही में कोविड-19 रोधी टीके के समर्थन में तैयार किए गए एक गीत में एक सिंगापुरी चीनी ठेकेदार ‘‘फुआ चू कांग” का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया। (एजेंसी)