जब मास्क भूल गईं जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल, घबराकर लेने भागी,  Video Viral

    Loading

    जर्मनी. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में छाया हुआ है। ऐसे में आम जनता से लेकर मंत्री तक हर कोई  बचाव के लिए मुंह पर मास्क लगाने को मजबूर है। जानलेवा महामारी से बचने के लिए जर्मनी में ऐसा ही कुछ हुआ, जिसे देखकर सभी को सिख लेनी चाहिए।

    दरअसल हुआ ये कि, जर्मन की चांसलर एंजेला मर्केल (Angela merkel) जर्मनी में शुक्रवार को संसद सत्र को संबोधित करते हुए  घबरा गई जब उन्हें महसूस हुआ कि, उनके चेहरे पर तो मास्क है ही नहीं। असल में मर्केल अपना मास्क पोडियम पर ही भूल गई थी। जिसके बाद घबराकर उन्होंने पोडियम तक दौड़ लगा दी। बता दें कि, इस वीडियो को न्यूज एजेसी रॉयटर्स ने जारी किया है। एजेंसी ने जारी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “एंजेला मार्केल एक भाषण के बाद पोडियम पर अपना फेस मास्क भूल जाती हैं।

    जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि, एंजेला मर्केल ने अपनी फाइलें टेबल (Angela Merkel Forgets Face Mask) पर रखीं, उन्हें महसूस हुआ कि वह पोडियम पर अपना मास्क भूल गई हैं। वो इससे भयभीत थीं। इसके तुरंत बाद वह पोडियम के पास भाग कर गईं और अपना मास्क लिया। एक अन्य महिला ने मास्क साफ कर एंजेला मर्केल को सौंप दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग मर्केल के इस जिम्मेदाराना अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे है। अब तक एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।