Dubai student wants to give gift to PM Modi on Republic Day, made Modi's picture

Loading

दुबई: दुबई (Dubai) में एक भारतीय छात्र (Indian Student) ने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के उपहार (Gift) के तौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का एक विशेष चित्र तैयार किया है।

विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन (V Muraleedharan) की संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) की तीन दिवसीय यात्रा के अंतिम दिन केरल (Kerala) के सरन शशिकुमार (Saran Shashikumar) द्वारा तैयार किए गए चित्र को उन्हें सौंपा गया।

मुरलीधरन ने शुक्रवार को ट्वीट किया,‘‘दुबई में युवा कलाकार सरन शशिकुमार से मुलाकात करके अच्छा लगा। केरल के कुमार अब यूएई (UAE) के निवासी हैं। उन्होंने गणतंत्र दिवस के उपहार के रूप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए यह छह लेयर वाली स्टेंसिल पेंटिंग तैयार की है। वाकई प्रेरणादायक,उन्हें मेरी शुभकामनाएं।”

इसके साथ ही उन्होंने बच्चे और उसके माता पिता से चित्र लेने के दौरान की तस्वीर भी साझा की। इस चित्र में प्रधानमंत्री सेल्यूट करते नजर आ रहे हैं।

गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार चित्र लंबाई और चौड़ाई 90 सेंटीमीटर और 60 सेंटीमीटर है। सरन ने यूएई के नेताओं सहित अन्य लोगों के कुल 92 चित्र तैयार किए हैं। मोदी का यह पहला चित्र नहीं है, पिछले वर्ष नवंबर में सरन प्रधानमंत्री मोदी का चित्र तैयार कर चुके है। वह ‘न्यू इंडियन मॉर्डन स्कूल’ में कक्षा नौ के छात्र हैं।