खुलासा : जो बाइडेन के बेटे की ‘अय्याशी’, कॉल गर्ल के साथ बिताई रात, भेजे 18 लाख

    वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति ‘जो बाइडेन’ (U.S. President Joe Biden) के बेटे ‘हंटर बाइडेन’ (Hunters Biden)  ने अपने पिता के बैंक अकाउंट से लाखों रुपये कॉल गर्ल को भेजे थे। अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क पोस्ट ने इस बात का खुलासा किया है कि, साल 2018 में हंटर ने एक कॉल गर्ल के साथ होटल में रात बिताई थी। जिसके लिए उन्होंने जो बाइडेन के खाते से पैसे चुकाए थे।  

    कॉल गर्ल के साथ बिताई रात

    रिपोर्ट के मुताबिक 2018 में हंटर ने हॉलीवुड के चेटो मारमोंट होटल में एक कॉल गर्ल के साथ बिताए रातों के लिए अनजाने में अपने पिता के अकाउंट से ही पेमेंट कर दिया था। हंटर बाइडेन के लैपटॉप से कई मैसेज, फोटोज और वित्तीय लेनदेन की जानकारी मिली है। इस लैपटॉप को हंटर बाइडेन एक डायरी की तरह इस्तेमाल करते थे। लैपटॉप के ख़राब होने पर उन्होंने मरम्मत के लिए दुकान में भेजा था जिसे वे बाद में लेना भूल गए। न्यूयॉर्क पोस्ट ने दस्तावेजों के आधार पर दावा किया है कि हंटर बाइडेन ने अपनी पसंदीदा साइट ‘एमराल्ड फैंटेसी गर्ल्स’ से खुद के लिए ‘रूसी और हरे आंखों वाली कॉल गर्ल को सिलेक्ट किया और उसके साथ उन्होंने रात बिताई। इस महिला का नाम ‘याना’ था।  

    25000 डॉलर से ज्यादा की थी पेमेंट 

    न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, 24 मई 2018 के दिन हंटर ने ‘गुलनोरा नाम’ की एक महिला के संपर्क में आए, जो एमराल्ड फैंटेसी गर्ल्स के लिए एक रजिस्टर एजेंट थी। उन्होंने क ऐप के जरिए पेमेंट की कोशिश की पर कार्ड काम नहीं कर रहा था, जिसके बाद छोटी-छोटी राशि में 25,000 डॉलर एक घंटे से भी कम समय में उन्होंने ट्रांसफर की गई। 

    1 लाख से ज्यादा मैसेज, चैट लीक

    डेली मेल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, एक्सपर्ट्स को हंटर के लैपटॉप से 103,000 टेक्स्ट मैसेज, 154,000 ईमेल, 2,000 से अधिक तस्वीरें मिली हैं, जिससे कई हैरतअंगेज खुलासे हुए हैं। रसूखदार परिवार के बेटे की निजी जिंदगी के अय्याशी के किस्से उस वक्त के हैं, जब उनके पिता जो बाइडेन अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं थे। 

    यूक्रेनी महिला से भी थे संबंध

    साल 2018 में हंटर ने एक महिला को ‘स्वीटहार्ट’, ‘लव’ कहते हुए टेक्स्ट किया था। यूक्रेन की इस महिला को घर का किराया देने के साथ ही प्लेन की टिकट और सैलरी भी दी गई थी। 20 फरवरी 2019 को हंटर ने ‘डायना पगानो’ नाम की एक महिला के साथ टेक्स्ट मैजेस किया था। रिपोर्ट में ये दावा भी किया गया है कि दर्जनों तस्वीरों, दस्तावेजों, ईमेल और अन्य चैट की पड़ताल से पता चला है कि साल 2013 से 2016 तक हंटर कर्ज में पूरी तरह डूबे हुए थे। करोड़ों की आमदनी होने के बावजूद फिजूल खर्च और बिजनेस डील रद्द होने को इसकी वजह बताया गया है।