Little child falls from a moving car in the middle of a busy road, watch Video

    मुंबई: ड्राइविंग (Driving) के दौरान सीट बेल्ट लगाने की सलह दी जाती है और खासकर चलती कार (Car) में बच्चों (Children) का ध्यान रखना ज़रूरी होता है। हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुए एक वीडियो (Video) में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने वाला हर कोई चौंका गया। एक चलती कार से अचानक बच्चा गिर गया। ये घटना रोड पर लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई और अब रौंगटे खड़े कर देना वाला फुटेज सामने आया है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक सफ़ेद रंग की कार चल रही है और चारों तरफ ट्रेफिक भी है। गाड़ियां लगातार तेज़ रफ़्तार से दौड़ रही हैं तभी अचानक सफ़ेद कार से एक छोटा बच्चा अचानक गिर जाता है। बच्चे के कार के बहार गिरने के बाद कार आगे बढ़ जाती है और बच्चा सड़क पर कार के पीछे भागने लगता है। हैरानी की बात ये है कि इस बच्चे के दोनों तरफ गाड़ियां दौड़ रही हैं।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, कार से बच्चा गिरता है और वे बाल-बाल बच जाता है। गनीमत रही कि बेहद व्यस्त सड़क पर चल रही गाड़ियों के ड्राइवर्स की नज़र इस बच्चे पर पड़ी और उन्होंने गाड़ियों को कुछ पल के लिए रोक दिया। इसके बाद उस कार ड्राइवर का ध्यान बच्चे पर गया जिसके बाद फुटेज में देखा जा सकता है कि ड्राइवर दौड़ते हुए बच्चा के पास आता है और उसे गोद में उठा लेता है।