Pakistani journalist Chand Nawab once again surfaces, see video what he did this time

    इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के जाने माने पत्रकार चांद नवाब (Journalist Chand Nawab) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार भी उनका एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। इससे पहले उनका पाकिस्तान के रेलवे स्टेशन पर लोगों के अपने-अपने घर ईद मानाने के लिए जाते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था। उनके इस वीडियो से मिलता-झूलता एक सीन सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) में भी फिल्माया गया था जिसे एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Actor Nawazuddin Siddiqui) ने बा खूबी निभाया था। 

    वैसे हाल ही में वायरल हुए चांद नवाब के वीडियो में पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी गोल्फ खेलकर आते दिख रहे हैं जिसके बाद चांद नवाब उनका इंटरव्यू कर रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है .चांद नवाब इस वीडियो में अपने पुराने वीडियो के अंदाज़ में ही अल्वी से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

    इस वायरल वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत (Naila Inayat) ने ट्वीटर पर शेयर किया है और इस वीडियो को ट्विटर पर खूब देखा जा रहा है। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, चांद नवाब, आरिफ अल्वी से सवाल करते हैं कि, “सद्र ए पाकिस्तान डॉक्टर आरिफ अल्वी साहब, आज इतवार के दिन गोल्फ खेल रहे हैं और इंजॉय कर रहे हैं, क्या कहेंगे सद्र साहब?” इसके जवाब में अल्वी चांद नवाब से कहते हैं, “मैं समझता हूं, आपको मुबारक हो, पाकिस्तान जिस तरह से तरक्की कर रहा है, तो मैं समझता हूं कि सबका दिल, सबका दिमाग उसमें लगा हुआ है।”