शर्मनाक : सुहागरात वाले दिन दुल्हन का हुआ गैंगरेप, बर्बरता की सारी हदे पार

    Loading

    मुल्तान (पाकिस्तान). पाकिस्तान (Pakistan) में नवविवाहिता की सुहागरात वाले दिन गैंगरेप (Multan Gang Rape Case) करने वाले आरोपियों का पुलिस एक- एक कर के एनकाउंटर कर रही है। बता दें कि, मामले के 4 मुख्य आरोपी है जिसमें से 2  को शनिवार रात को हुए एनकाउंटर में मार गिराया गया है।  

    2 आरोपियों का हुआ एनकाउंटर

    जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार मुल्तान (Multan) पुलिस ने इस एनकाउंटर (Encounter) पर बयान जारी किया है। पुलिस ने बताया कि, ‘मामले में आरोपी शौकत से हथियार रिकवर करने के लिए एक पुलिस टीम उसे लेकर जा रही थी तभी रास्ते में उसके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। मौके का फायदा उठाकर शौकत ने कस्टडी से भागने की कोशिश कर रहा था, तभी उसके साथियों की ओर से चलाई गोली उसे लगी और वह वहीं मर गया। उसके बाकी साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।  

    क्या था मामला ?

    बता दें कि, पिछले महीने 27 मई को मुल्तान (Multan) के शुजाबाद इलाके में एक नईनवेली दुल्हन शादी करके पहली बार ससुराल आई थी। सुहागरात वाले दिन तड़के 3 बजे चार लोग पुलिस की वर्दी में दूल्हे के घर में घुसे। उन्होंने कहा कि घर में शराब की तस्करी होने की जानकारी मिला है, इसीलिए घऱ की तलाशी ली जाएगी। घर में घुसते ही एक बदमाशों ने घर के सभी लोगों को गनपॉइंट पर लेकर एक कमरे में 2 घंटे तक रोके रखा। 

    27 मई को दुल्हन के साथ हुआ गैंगरेप

    3 बदमाशों ने तलाशी लेने के नाम पर कपल से कमरा खुलवाया। जिसके बाद उन्होंने दूल्हे को बंधक बनाकर डंडों से बुरी तरह पीटा और उसके हाथ पैर बांध दिए। जिसेक बाद तीनों ने बारी-बारी से दुल्हन के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया। वहीं दूसरे कमरे से आकर चौथे आरोपी ने भी रेप किया। बदमाशों ने घर से जाते हुए सारे पैसे, जेवरात और कीमती सामान उठाकर ले गए।  

    घरवालों ने उनके जाने के बाद पुलिस को सूचना दी। जब असली पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि उस शक्लोसूरत वाले पुलिस में कर्मी कोई है ही नहीं। जख्मी दूल्हा-दुल्हन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद दूल्हे की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप, लूट समेत संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

    पुलिस की वर्दी पहनकर घर में घुसे थे  

    मामले की जांच रहे पुलिस ने बताया कि, इस घटना को आबिद, शौकत और उनके दो साथियों ने मिलकर अंजाम दिया है। चारों बदमाशों पर पहले से कई केस दर्ज थे। उन बदमाशों को पता था कि दुल्हन अपने साथ काफी पैसे और जेवरात लाई है। इसे देखकर उन्होंने परिवार को लूटने का प्लान बनाया था। जब वे उस परिवार को लूटने पहुंचे तो नवविवाहिता को देखकर उनकी नीयत बदल गई। उन्होंने पैसे को लूटने के साथ  गैंगरेप (Multan Gang Rape Case) का भी फैसला किया। चारों बदमाश लूट के माल के साथ वहां से निकल गए। वे पुलिस की वर्दी में थे इसलिए शुरू में परिजनों को उन पर ज्यादा शक भी नहीं हुआ।  

    पुलिस में बताया कि, मुल्तान गैंगरेप केस में मारा गया शौकत दूसरा आरोपी है। इससे दो दिन पहले आबिद नाम के एक आरोपी को भी पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया था। इस बर्बर गैंगरेप केस में कुल 4 आरोपी थे, जिनमें से अब तक 2 आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं। वहीं बाकी बचे 2 आरोपियों में डर बढ़ा हुआ है।