Small plane crashed on an empty house in America, two women died
Representative Photo

    कैलिफोर्निया: उत्तर कैलिफोर्निया (California) की पहाड़ियों में एक खाली घर पर एक छोटा विमान (Plane) गिरने से उसमें सवार दो महिलाओं (Women) की मौत (Dead) हो गई। पैसिफिक ग्रोव की रहने वाली मैरी ऐलन कार्लिन मंगलवार को हादसे के समय विमान उड़ा रही थीं और उनके साथ रैंचो कोर्डोवा की एलिस डायने एमिग भी सवार थीं। एमिग के परिजनों ने ‘न्यूज स्टेशन केएसबीडब्ल्यू-टीवी’ को यह जानकारी दी।

    संघीय विमानन प्रशासन ने बताया कि, दो इंजिन वाले ‘सेस्ना 421′ विमान ने ‘मॉन्टेरी रीज़नल एयरपोर्ट’ से उड़ान भरी थी। कुछ ही देर बाद वह शहर से करीब आठ किलोमीटर दूर रिहायशी इलाके में एक घर पर गिर गया। इसके बाद घर में आग लग गई, जो आसपास की झाड़ियों तक फैल गई, लेकिन उस पर काबू पा लिया गया। हादसे का शिकार हुआ विमान कार्लिन का था और वह पेशेवर विमान प्रशिक्षक थीं। वह एमिग को मॉन्टेरी से माथर ले जाने वाली थीं।

    मृतक महिला के रिश्तेदारों ने बताया कि इस हादसे में कोई नहीं बचा। अधिकारियों ने हालांकि अभी यह पुष्टि नहीं की है कि विमान का पायलट कौन था, लेकिन कार्लिन के बेटे डेविड ने ‘मॉन्टेरी हेराल्ड’ को बताया कि विमान उनकी मां ही उड़ा रही थीं। मॉन्टेरी काउंटी के शेरिफ विभाग के प्रवक्ता जॉन थॉर्नबर्ग ने बताया कि अभी शव नहीं मिले हैं।