Thai MP caught while watching porn videos in Parliament
Image: ViralPress

Loading

बैंगकॉक: थाईलैंड (Thailand) के एक सांसद को संसद में गुरुवार को पॉर्न वीडियो देखते हुए पाया गया। चौकनेवाली बात यह है की जब ये सांसद अपने फ़ोन में पॉर्न देख रहा था संसद में बजट रीडिंग (Budget) चल रही थी। रोनैथेप अनुवत (Ronnathep Anuwat) नाम का सांसद जिस वक्त अश्लील वीडियो (Video) देख रहा था उस समय उसका फेस मास्क भी उतरा हुआ था। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, पॉर्न देखते हुए पकडे जाने के बाद पता चला कि रोनैथेप ने अपने स्मार्ट फोन (Smart Phone) पर अश्लील वीडियो की कई सीरिज खोल रखी थीं। ये करीब 10 मिनट से ज्यादा देखी गई थीं। थाई संसद में मौजूद प्रेस गैलरी से कुछ पत्रकारों ने रोनैथेप के वीडियो देखते हुए कुछ तस्वीरें भी लीं जो अब सोशल मिडिया पर भी वायरल हो रहीं हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रोनैथेप के हाथ में मौजूद स्मार्ट फ़ोन में अश्लील वीडियो चल रहा है।

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉर्न देखते हुए पकडे जाने के बाद रोनैथेप काफी शर्मिंदा हुए और जब उनसे इसके बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “एक ऐप में एक लड़की का अनजान मैसेज आया, वो उनसे पैसों की मदद मांग रही थी। इसलिए मैं उसका बैगग्राउंड चेक कर रहा था, कि कहीं लड़की सच में मुश्किल में तो नहीं है।”

मामला सामने आने के बाद, सांसद से सरकारी अधिकारीयों ने स्पष्टीकरण मांगा और खबर है कि बाद में उन्हें फैसला किया गया कि उनके खिलाफ आगे कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। मामले को सरकारी अधिकारीयों ने एक व्यक्तिगत मामला बताया है।