Viral News: Death of a person trapped in a giant statue of dinosaur

    बार्सिलोना (स्पेन): लोगों के आकर्षण के लिए बनाई गई डायनोसॉर (Dinosaur) की एक विशालकाय मूर्ति में मोबाइल फोन (Mobile Phone) गिरना एक शख्स की मौत (Death) की वजह गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्पेन (Spain) के बार्सिलोना में स्थानीय लोगों ने कहा कि, एक युवक का मोबाइल मूर्ति के भीतर गिर गया था और अपने मोबाइल को इस डायनोसॉर की मूर्ति से निकालने की कोशिश में उस युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, मृतक मोबाइल गिरने के बाद खुद फोन को निकालने की कोशिश के दौरान वे खुद भी मूर्ति के भीतर गिर गया और वहां फंसने से उसकी मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद मूर्ति के भीतर फंसे युवक का शव डायनोसॉर की मूर्ति के भीतर से ही मिला।

    रिपोर्ट के अनुसार, घटना बार्सिलोना के सैंटा कोलोमा डे ग्रामेनेट (Santa Coloma de Gramenet) में स्थित पेपियर मैक (Papier-mâché figure) से आ रही बू से मूर्ति के पास पहुंचे एक पिता-पुत्र को शक हुआ। जिसके बाद एक शख्स ने डायनोसॉर के पैर में मौजूद दरार से झांककर देखा तो वहां युवक का शव दिखाई दिया। मौके पर तीन फायर ब्रिगेड टीम बुलाई गई और 39 वर्षीय शख्स के शव को निकाला गया।मामले में जब जांच शुरू हुई तो पुलिस को पता चला कि, मृतक के परिवार वालों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

    बता दें कि, यह मूर्ति स्पेन के बार्सिलोना में मौजूद सैटेलाइट टाउन लगाई गई थी। माना जा रहा है कि, युवक डायनोसॉर की मूर्ति के पेट के जरिए अंदर घुस गया होगा और बाद में इस मूर्ति के पैर के हिस्से में फंस गया होगा जिससे उसकी मौत हो गई। अब इस पूरे मामले की जांच स्पेन की पुलिस कर रही है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि शख्स किस तरह वहां पहुंचा और कैसे उसकी मौत हुई।