Brazil School Firing
File Photo

    Loading

    ब्राजील : ब्राजील (Brazil) से एक बेहद ही चौंका देने वाली घटना सामने आई हैं। जहां पर 16 साल के एक लड़के ने दो स्कूल में गोलीबारी की है। नाबालिग (Teenager) ने अपना चेहरा ढक रखा था और ब्राजील के दो स्कूल में जाकर गोलीबारी की (Brazil School Firing)। जानकारी के मुताबिक स्कूल में गोलीबारी की यह घटना करीब 10 बजे की है।  

    3 की मौत 11 घायल 

    दरअसल, यह भयानक घटना ब्राजील के एस्पिरिटो सैंटो में हुई है। जहां पर एक नाबालिग ने 2 स्कूलों में घुसकर 2 शिक्षकों और 1 छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस घटना में नौ प्रशिक्षकों सहित 11 लोग घायल हो गए। आपको बता दें कि ये दोनों हमले एस्पिरिटो सैंटो राज्य की राजधानी विटोरिया से लगभग 80 किलोमीटर उत्तर में स्थित छोटे शहर में हुआ है। 

    क्यों किया गोलीबारी 

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावर स्कूल का ही एक पूर्व छात्र था। जो कि एक मनोरोगी है और उसका इलाज चल रहा है। पब्लिक स्कूल में शूटर ने ताला तोड़ने के बाद शिक्षक लाउंज तक पहुंचा था। आपको बता दें कि हमले में घायल 1 व्यक्ति को हेलीकॉप्टर से ले जाया गया। 

    बुलेटप्रूफ कपड़े पहनकर किया हमला 

    गौरतलब है कि CCTV फुटेज में घटना को अंजाम देने वाला नाबालिग बुलेटप्रूफ कपड़ा पहन रख था। इतना ही नहीं उसे हमलों के लिए एक अर्ध स्वचालित पिस्तौल का इस्तेमाल करते हुए देखा गया है साथ ही लड़के का चेहरा ढकने की वजह से उसका पहचान कर पाना मुश्किल हो गया था। हालांकि, अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।