PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    मैड्रिड: स्पेन से एक भयानक घटना सामने आई है, जहां बुधवार को दो ट्रेन आपस (Spain Train Accident) में टकरा गईं। इस घटना में 150 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। स्पेन के लोकल टाइम के अनुसार, हादसा सुबह 7.50 बजे के करीब हुआ है। लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ट्रेन एक ही डायरेक्शन में जा रही थीं। तभी एक ट्रेन स्टेशन पर खड़ी थी, जबकि दूसरी ने पीछे से आकर टक्कर मार दी।

    जहां, यह घटना हुई वह बार्सिलोना से 12 किलोमीटर दूर है। हालांकि, इस हादसे में घायल ज्यादातर लोगों को बहुत मामूली चोटें लगी हैं। कुछ देर के लिए इस लाइन पर ट्रैफिक रोका गया, लेकिन बाद में इसे फिर से शुरू कर दिया गया है। ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर रकील सांचेज ने कहा- हालात पर वह नजर बनाए हुए हैं। साथ ही घायलों के जल्द ठीक होने की उम्मीद भी है।

    वहीं, कातालूनिया की आपातकालीन सेवा की ओर से जानकारी मिली है कि, तीन लोगों को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है, लेकिन कोई यात्री गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। अधिकारियों ने कहा कि बार्सिलोना के उत्तर में स्थित ‘मोंटकाडा आई रीक्साक’ में एक पटरी पर दोनों रेलगाड़ियों के बीच टक्कर हुई। मैड्रिड में कातालूनिया सरकार के प्रतिनिधि एस्टर कापेला ने स्पेनिश नेशनल रेडियो को बताया कि अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं।