Viral Video : bike that can carry heavy loads looks like a truck from behind, watch video

    Loading

    नई दिल्ली: आपने बाइक मोडिफिकेशन (Bike Modification) के फोटो या वीडियो (Video) देखे होंगे। मॉडिफिकेशन के बाद शानदार दिखाई देने वाली बाइक सिंगल या फिर डबल सीटर ही अक्सर होती है। लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है जिसे देख कर आप हैरान रह जाएंगे।

    दरअसल इस वीडियो में एक शख्स बाइक चला रहा है जिसे एक बड़ी सी ट्राली से जोड़ा गया है। यही नहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि, ट्राली खली नहीं है बल्कि ट्रक की तरह सामान से लधि हुई है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, ट्रक जैसी दिखाई देने वाली ट्राली हाइवे पर चल रहा है। वीडियो को ध्यान से देखने पर पता चलता है कि, पीछे से ट्रक जैसा दिखाई दे देने वाली ट्राली दरअसल आगे मोटरसाइकिल से जुड़ी हुई है जो इतने वजनदार सामान को आराम से ले जा रही है। 

    वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद तेज़ी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर कई यूज़र्स मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए कहा कि, दिमाग लगाकर मोटरसायकल को भी ट्रक बनाया जा सकता है।