Robbery

    वणी. वणी-निलापुर रोड पर स्थित इंदिरा एक्सीम के मुनीम से शाम 4 बजे के करीब 45 लाख रुपए लूट लिए जाने की घटना से शहर मे खलबली मच गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक निलापुर रोड पर स्थित इंदिरा काटन के मुनीम मनीष जंगले प्रतिदिन की तरह किसानों को कपास खरीदी का चुकारा देने हेतु 45 लाख रुपए नकदी लेकर अपनी दोपहिया पर बैंक आफ इंडिया वणी शाखा से निकले.

    निलापुर रोड पर अहफाज काटन के आगे एक सफेद रंग की कार ने पीछे से आकर उन्हें कट मारी जिससे मनीष का दोपहिया गिर गया. कार से दो लोग उन्हें उठाने के अंदाज में बाहर निकले और पास आकर उनसे नकदी का बैग छीन लिया और वहां से कार पर फरार हो गए.

    SP मौके पर पहुंचे

    बताया जाता है कि इस तरह लूट की घटना वणी के इतिहास में पहली बार होने से सब तरफ खलबली मच गई है. जहां पर यह घटना हुई वहां पर आसपास के क्षेत्र में 10 से 12 काटन मिलें हैं. इन सभी में रोजाना भारी मात्रा में कपास की खरीदी होती है और करोड़ों रुपए किसानों को भुगतान किए जाते हैं. ज्यादातर किसानों को इसी तरह बैंक से नकद राशि निकालकर भुगतान की जाती है. मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस सक्रिय हो गई और चारों तरफ नाकाबंदी कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक दिलीप भुजबल वणी पहुंचे. लुटेरों की सरगर्मी से तलाश जारी है.